Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Chhathi Maiyya Ki Bitiya Sara Khan On Hindi Diwas Sometimes Unintentionally I Make People Self Conscious Around Me Because Im Very Fluent In The Language

छठ मैया की बेटी श्राddha आर्या हिंदी दिवस पर: कई बार अनजाने में मैं लोगों को मेरे आसपास असहज महसूस करा देती हूं क्योंकि मैं भाषा में बहुत धाराप्रवाह हूं

श्राddha आर्या का हिंदी दिवस पर खास संदेश

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री श्राddha आर्या हिंदी दिवस के अवसर पर अपने विचार साझा किए हैं। श्राddha ने कहा कि वह हिंदी भाषा की बहुत बड़ी समर्थक हैं और उन्हें अपनी मातृभाषा पर गर्व है। उन्होंने कहा, "हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है और हमें इस पर गर्व होना चाहिए।"

हिंदी भाषा के प्रति प्रेम

श्राddha ने कहा कि वह बचपन से ही हिंदी भाषा से जुड़ी रही हैं। उन्होंने कहा, "मैंने अपनी स्कूली शिक्षा हिंदी माध्यम से ही की है। मुझे हिंदी साहित्य पढ़ना बहुत पसंद है।" श्राddha ने कहा कि उन्हें हिंदी फिल्में और टीवी शो देखना भी बहुत पसंद है।

हिंदी भाषा का महत्व

श्राddha ने हिंदी भाषा के महत्व पर भी बात की। उन्होंने कहा, "हिंदी भाषा हमारे देश को एकजुट करती है। यह हमें अपनी संस्कृति और परंपरा से जोड़ती है।" श्राddha ने कहा कि हिंदी भाषा को बढ़ावा देना बहुत जरूरी है।

हिंदी भाषा को बढ़ावा देने की अपील

श्राddha ने लोगों से अपील की कि वे हिंदी भाषा को बढ़ावा दें। उन्होंने कहा, "हम सभी को हिंदी भाषा को बढ़ावा देने के लिए प्रयास करना चाहिए। हमें अपने बच्चों को हिंदी पढ़ाना चाहिए और उन्हें हिंदी साहित्य से जोड़ना चाहिए।" श्राddha ने कहा कि वह आशा करती हैं कि एक दिन हिंदी भाषा दुनिया की सबसे प्रमुख भाषाओं में से एक बनेगी।


Comments